महिला भाजपा विधायक क ो धमकी भरे पत्र से सनसनी,दी बम से उड़ाने की धमकी

गंजबासौदा से भाजपा विधायक लीना जैन को अज्ञात व्यक्ति ने डाक से पत्र भेजकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह सहित खुद विधायक को, बासौदा के रेलवे स्टेशन और शासकीय अस्पताल को भी बम से उड़ाने की धमकी दी है। विधायक की सूचना के बाद पुलिस अलर्ट हो गई है। अस्पताल और रेलवे स्टेशन पर सुरक्षा बढ़ा दी है।

 पुलिस सूत्रों के अनुसार, विधायक जैन क ो यह पत्र सोमवार की दोपहर डाक से मिला था। व्यस्तता के चलते इसे उन्होंने आज पड़ा। इसमें केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, उन्हें, गंजबासौदा के शासकीय अस्पताल और रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी लिखी हुई थी। पत्र भेजने वाले के नाम की जगह ‘बम बनाने वालाÓ लिखा था। विधायक ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। इस पर रेलवे स्टेशन, अस्पताल, बस स्टैंड पर पुलिस बल लगा दिया गया। बम निरोधक दस्ते भी पहुंच गए जो देर रात तक सर्चिंग करते रहे।

अस्पताल में भी किया फ़ोन गंजबासौदा के शासकीय अस्पताल के प्रभारी डॉ. रविंद्र चिड़ार ने भी मीडिया को बताया कि उन्हें भी अज्ञात व्यक्ति ने फ ोन कर अस्पताल में बम होने की सूचना दी। उन्होंने कोतवाली पुलिस को सूचना दी। साथ ही डॉ. अतुल जैन को अस्पताल भेजा। डॉ. जैन ने स्टाफ के साथ जांच की, लेकिन कुछ नहीं मिला। हालांकि, पुलिस बल बढऩे से अस्पताल में भर्ती मरीजों और परिजन में दहशत रही। वहां भी विशेष पुलिस टीम तलााशी लेती रही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here